2 अप्रैल को साक्षी मलिक की शादी मे PM सहित कई सितारे हो सकते ह मौजूद

रोहतक की बेटी साक्षी मलिक के जीवन की नई पारी की शुरुआत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नव दंपति को आशीर्वाद देने के लिए दो अप्रैल को नांदल भवन मे आ सकते हैं।
2  अप्रैल को साक्षी मलिक की शादी मे PM  सहित कई सितारे हो सकते ह मौजूद-haryana online


समारोह में शामिल होने के लिए साक्षी मलिक की ओर से प्रधानमंत्री मोदी, सिल्वर मेडल विजेता शटलर पीवी सिंधू समेत कई सितारों को न्यौता भेजा गया है। इसके अलावा देश भर के खेल राजनीतिक सितारे शादी की शोभा बढ़ाएंगे। इन सभी को शादी का कार्ड भेजा जा चुका है। हालांकि समारोह में कितने और कौन वीवीआईपी आएंगे, यह अभी तय होना बाकी है।

ओलंपियन बेटी साक्षी की शादी की तैयारियाें को लेकर घर ही नहीं, शहर भी सजने लगा है। क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर इस शादी के साक्षी बनेंगे। शहर के सेक्टर चार में रहने वाले साक्षी मलिक इन दिनों की शादी की तैयारियों में जुटी हुईं हैं। लखनऊ में कुश्ती कैंप से लौटने के बाद उसका घर सजना शुरू हो गया है। सेक्टर के अलावा साक्षी के दूल्हे सत्यव्रत के घर में जश्न का माहौल है।

 शनिवार को साक्षी ने बताया कि शादी दो अप्रैल को है, इसकी तैयारियां शुरू कर दी गईं हैं। पूरे परिवार में खुशी का माहौल है। हमारी तरफ से सचिन तेंदुलकर, पीएम मोदी, शटलर पीवी सिंधू, को भी निमंत्रण भेजा गया है। उम्मीद है कि वे जरुर आएंगे। सचिन जैसे और भी कई वीवीआईपी को निमंत्रण भेजा जा रहा है, उन सभी के भी समारोह में शामिल होने की उम्मीद है।
Share on Google Plus

About Unknown

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment

Facebook Page

Redmi 3S Prime